DecoreInHome News

here, you will get all the latest updates in Bollywood in Hindi and their interesting facts, new release movie, tv-show, web series, decorative arts and much more.

Tuesday, December 29, 2020

फॉक्स स्टार स्टूडियो अब इंडिया में फिल्म बिजनेस नहीं करेगा, अक्षय के साथ हुई डील की आखिरी फिल्म बनने पर सस्पेंस

फॉक्स स्टार स्टूडियो ने इंडियन फिल्म बिजनेस को अलविदा कह दिया है। नवंबर 2018 में कंपनी ने अक्षय कुमार के प्रॉडक्शन हाउस 'केप ऑफ गुड फिल्म्स' के साथ 3 फिल्मों की डील की थी। इस डील की पहली फिल्म 2019 में आई 'मिशन मंगल' थी। वहीं दूसरी फिल्म 'लक्ष्मी' को लॉकडाउन में थिएटर बंद होने के कारण ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया था। अब इस डील की तीसरी फिल्म शायद न बन पाए।

'जॉली एलएलबी 2' के बाद साइन हुई थी डील

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से लिखा है, ''अक्षय कुमार और फॉक्स ने 2017 में आई फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' की सफलता के बाद तीन फिल्मों की डील साइन की थी। लेकिन तब ये नहीं पता था कि फॉक्स को डिजनी अधिकारिक रुप से खरीद लेगा। अब लगता है डिज्नी भारत में फिल्म प्रोडक्शन को लेकर इंट्रेस्टेड नहीं है। डिज्नी फिल्मों से जुड़े कई अधिकारों को अपने पास रखना पसंद करता है। वहीं, इंडियन आर्टिस्ट्स और प्रॉड्यूसर्स स्टूडियो से ये उम्मीद नहीं करते हैं। बहरहाल, अक्षय के साथ डील की तीसरी फिल्म को लेकर डिज्नी ने कोई कमेंट नही किया है।"

अक्षय दो साल के लिए बुक

ट्रेड एक्सपर्ट का कहना है, "अक्षय कुमार अगले दो साल के लिए बुक हैं। उन्होंने 'सूर्यवंशी', 'बेल बॉटम', 'पृथ्वीराज' और 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी कर ली है। वे अब 'बच्चन पांडे', 'रक्षा बंधन', 'राम सेतु', 'मिशन लॉयन', मुदस्सर अजीज की फिल्म और यशराज फिल्म्स की अगली फिल्म आदि की शूटिंग शुरू करेंगे।"

फिल्म 'गुड न्यूज' को पूरे हुए एक साल

अक्षय ने 27 दिसंबर को फिल्म 'गुड न्यूज' की एनिवर्सरी के मौके पर सोशल मीडिया पर सॉन्ग 'सौदा खरा-खरा' का बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया था। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा था, ''अगर मुझे इस साल (2020) को डिस्क्राइव करना होता, तो यह ठीक ऐसा होता... कुछ उतार-चढ़ाव के साथ घपलेबाजी। लेकिन आखिरकार हम इसे संभालने में कामयाब रहे। आशा है कि आने वाला साल अपने साथ बहुत सारी 'गुड न्यूज लाएगा।''



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Fox Star Studios will no longer do business in India, the last film of 3 films deal with Akshay stuck


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2JtdzsF
https://ift.tt/3nZZVfo
via IFTTT

No comments:

Post a Comment