DecoreInHome News

here, you will get all the latest updates in Bollywood in Hindi and their interesting facts, new release movie, tv-show, web series, decorative arts and much more.

Tuesday, December 29, 2020

नोरा फतेही ने खुद को गिफ्ट की BMW 5-सीरीज, भारत में 55.40 लाख से शुरू होती है इस कार की कीमत

'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' और 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' के 'गर्मी' जैसे गानों से ऑडियंस का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही ने खुद को लग्जरी कार गिफ्ट की है। रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में एक्ट्रेस ने बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज की कार खरीदी है। बताया जा रहा है कि इस कार की एक्स-शोरूम कीमत भारत में 55.40 लाख से शुरू होती है और इसका टॉप वैरिएंट 68.39 लाख तक जाता है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि नोरा ने कौन-सा वैरिएंट खरीदा है।

जब भारत आईं तो सिर्फ 5000 रुपए थे पास

नोरा ने 2019 मे एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वे कनाडा से इंडिया आई थीं, तब उनके पास महज 5000 रुपए थे। बकौल नोरा, "मैं सिर्फ 5000 रुपए लेकर इंडिया आई थी। हालांकि, मैं जिस एजेंसी में काम करती थी, वहां से हर सप्ताह मुझे 3000 रुपए मिलते थे। इस राशि में डेली रुटीन मैनेज करना बहुत मुश्किल था। लेकिन मैंने सब कुछ स्मार्ट तरीके से मैनेज किया, ताकि सप्ताह के अंत पैसा खत्म न हो।"

2014 में किया बॉलीवुड डेब्यू

नोरा मूल रूप से मोरक्को, कनाडा की रहने वाली हैं। उन्होंने 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कुछ हिंदी और साउथ इंडियन फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस दी, जिनमें 'बाहुबली : द बिगनिंग' भी शामिल है। फिल्म के आइटम नंबर 'मनोहारी' में वे नजर आई थीं। हालांकि, नोरा को असली पहचान रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने के बाद मिली थी।

आखिरी बार 'स्ट्रीट डांसर' में दिखी थीं नोरा

नोरा फतेही को आखिरी बार बड़े पर्दे पर 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में देखा गया था। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की भी अहम भूमिका थी। नोरा ने न केवल इस फिल्म में एक्ट्रेस के तौर पर काम किया था, बल्कि फिल्म के गाने 'गर्मी' में उनके जबरदस्त डांस ने भी खूब सराहना बटोरी थीं। वे अजय देवगन स्टारर 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी दिखाई देंगी, जो अगले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Nora Fatehi purchased a brand new BMW 5 Series


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38N5RSy
https://ift.tt/2WPXTTr
via IFTTT

No comments:

Post a Comment