DecoreInHome News

here, you will get all the latest updates in Bollywood in Hindi and their interesting facts, new release movie, tv-show, web series, decorative arts and much more.

Monday, June 29, 2020

खुदाहाफिज की नजरअंदाजी पर विद्युत का तंज- बस 5 फिल्में ही रिप्रेजेंटेशन के लायक हैं, दो की कोई कद्र ही नहीं

डिज्नी प्लस और हाट स्टार जैसे प्लेटफॉर्म पर 29 जून को कई सितारे अपने फिल्मों की ओटीटी रिलीज का ऐलान कर रहे हैं। लेकिन, इसे लेकर भी बॉलीवुड में विवाद शुरू हो गयाहै। विद्युत जामवाल ने इन फिल्मों कीरिलीज और उसकी प्रक्रियापर नाराजगी जताई है। विद्युत ने अपनी बात एक ट्वीट के जरिए रखी है।

विद्युत का तंज- आगे लंबा रास्ता है

विद्युत ने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा- निश्चित तौर पर बड़ा अनाउंसमेंट है।7 फिल्में रिलीज की जा रही हैं और केवल 5 ही फिल्मों को प्रमोशन के लायक समझा गया। दो फिल्मों की इसमें कोई जानकारी ही नहीं है। आगे बहुत लम्बा रास्ता है और ये चीजें फिर लौट कर आती हैं।

नेपोटिज्म से जुड़ रहे तार

विद्युत की फिल्म खुदा हाफिज को भी रिलीज हो रही है लेकिए उसे या फिर विद्युत को इस अनाउंसमेंट के बारे में कोई खबर नहीं दी गईहै। खुदा हाफिज को फारुक कबीर ने डायरेक्ट किया है। इसमें विद्युत के अलावा शिवालेखा ओबराय काम कर रही हैं। एक अन्य फिल्म जिसे इन्विटेशन नहीं दिया गया है, वह कुणाल खेमू की लूटकेस है।

दरअसल, 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद से ही बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और केवल कुछ लोगों के इशारों पर इंडस्ट्री चलाए जाने के आरोप लग रहे हैं। विद्युत जामवाल के इस ट्वीट को भी इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

बड़े स्टार जूम पर करेंगे रिलीज का ऐलान

वरुण धवन की मेजबानी में आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, अक्षय कुमार और अजय देवगन जूम कॉल पर अपनी अपकमिंग फिल्मों की रिलीज की अनाउंसमेंट करने जा रहे हैं। इन सितारों की फिल्म आने वाले महीनों में डिज्नी प्लस और हॉटस्टार प्लेटफॉर्म पर OTT रिलीज हो रही हैं।
आलिया भट्ट की सड़क 2, अभिषेक बच्चन की ' द बिग बुल', अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' और अजय देवगन की 'भुज' हैं। भारतीय सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार है, जब एक साथ इतने बड़े नामों की फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Vidyut Jammwal unhappy with upcoming Disney+ Hotstar announcement event as his film Khuda hafiz not get recognition


source https://www.bhaskar.com/entertainment/bollywood/news/vidyut-jammwal-unhappy-with-upcoming-disney-hotstar-announcement-event-as-his-film-khuda-hafiz-not-get-recognition-127459546.html

No comments:

Post a Comment