DecoreInHome News

here, you will get all the latest updates in Bollywood in Hindi and their interesting facts, new release movie, tv-show, web series, decorative arts and much more.

Thursday, December 31, 2020

78 साल के अमिताभ ने आराध्या के साथ रिकॉर्ड किया म्यूजिक वीडियो, ऐश्वर्या-अभिषेक भी दिखे साथ

78 साल के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपनी 9 साल की पोती आराध्या के साथ स्टूडियो में रिकॉर्डिंग करते दिखाई दे रहे हैं। बिग बी ने कैप्शन में लिखा है, "कल सुबह..और जश्न की शुरुआत। लेकिन किसलिए? यह सिर्फ एक अन्य दिन है, एक अन्य साल है...बड़ी बात है! बेहतर है परिवार के साथ म्यूजिक बनाना।"

फोटो में अमिताभ और आराध्या सिंगिंग काउच पर दिखाई दे रहे हैं। वहीं, ऐश्वर्या आराध्या से बात कर रही हैं और उन्हें प्रोसेस के बारे में जानकारी दे रही हैं। अभिषेक आराध्या और ऐश्वर्या के बीच खड़े दिखाई दे रहे हैं।

बिग बी ने सेल्फी भी शेयर की

अमिताभ ने आराध्या के साथ वाली एक सेल्फी भी सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "जब पोती और दादा स्टूडियो में माइक के सामने आएं और म्यूजिक बनाएं।" फोटो में दोनों को कैमरे के सामने देखकर मुस्कराते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, अमिताभ बच्चन ने अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी।

##

कोरोना ट्यून पर माफी मांग चर्चा में रहे थे बिग बी

हाल ही में बिग बी तब खूब चर्चा में रहे थे, जब उन्होंने एक फैन से कोरोना कॉलर ट्यून पर माफी मांगी थी। दरअसल, फैन ने उनसे कोरोना ट्यून बंद कराने की अपील की थी। जवाब में बिग बी ने लिखा था, "मैं देश, प्रांत और समाज के लिए जो भी करता हूं, वो निशुल्क करता हूं। आपको कष्ट हो रहा हो तो मैं क्षमा प्रार्थी हूं, लेकिन ये विषय मेरे हाथों में नहीं है।" (पढ़ें पूरी खबर)



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Amitabh Bachchan Recorded Music With Granddaughter Aaradhya


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3n2vR1A
https://ift.tt/3o6I8Ua
via IFTTT

No comments:

Post a Comment