DecoreInHome News

here, you will get all the latest updates in Bollywood in Hindi and their interesting facts, new release movie, tv-show, web series, decorative arts and much more.

Wednesday, December 30, 2020

रजनीकांत से पार्टी गठबंधन के इंतजार में बैठे कमल हासन बोले- मैं भी निराश हूं लेकिन उनसे चुनावों में अपने लिए समर्थन मांगूंगा

रजनीकांत के साथ राजनीति में गठबंधन को तैयार बैठे कमल हासन इस इंतजार में थे कि रजनीकांत फोन करें और वे उनके साथ जुड़ जाएं। लेकिन अब वे भी रजनीकांत के पॉलिटिक्स में न आने के फैसले से उतना ही निराश हैं जितना रजनी के फैन्स। कमल ने कहा है कि मैं चाहूंगा कि वे आने वाले असेम्बली इलेक्शन में मेरा सपोर्ट करें। चेन्नई में अपना कैम्पेन खत्म करने के बाद उनसे मिलूंगा, मुझे भी निराशा है लेकिन उनकी सेहत मेरे लिए सबसे अहम है।

15 दिन पहले जताई थी गठबंधन की इच्छा
मक्कल नीधि मैयम (MNM) के चीफ कमल हासन ने रजनीकांत के पार्टी लॉन्चिंग को लेकर कहा था कि हम बस एक फोन कॉल की दूरी पर हैं। अगर हमारी विचारधारा समान है और इससे लोगों को फायदा होगा, तो हम अपना ईगो एक तरफ रखने को तैयार हैं। हम एक-दूसरे की मदद करेंगे। गौरतलब है कि तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

मैं अपने तर्क किसी पर थोप नहीं सकता-कमल
कमल ने आगे कहा कि आध्यात्म को मानने कोई मजबूर नहीं है और मैं अपने तर्क मानने के लिए किसी को बाध्य नहीं कर सकता। कमल ने यह बात इसलिए कही क्योंकि रजनीकांत ने पार्टी लॉन्चिंग से पहले अपनी बिगड़ी सेहत को भगवान का इशारा बताया था। हालांकि कमल ने कहा है- मेरे रजनी को स्वस्थ्य रहना है भले ही वे कहीं भी रहें। मैं आपको उनके बारे में तब बताऊंगा जब मैं उनसे मिल लूंगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kamal Haasan on Rajinikanth decision to not enter politics I am also disappointed but will ask him to support me in elections


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34XvZJv
https://ift.tt/2L78Zk4
via IFTTT

No comments:

Post a Comment