DecoreInHome News

here, you will get all the latest updates in Bollywood in Hindi and their interesting facts, new release movie, tv-show, web series, decorative arts and much more.

Wednesday, December 30, 2020

फोटोग्राफर चाहता था भाग्यश्री को जबरन किस कर लें सलमान, लेकिन एक्टर ने जो किया वो सुन एक्ट्रेस ने ली राहत की सांस

1989 में रिलीज हुई फिल्म 'मैंने प्यार किया' की रिलीज को 29 दिसंबर को 31 साल पूरे हो गए हैं। इसमें सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली भाग्यश्री ने अपनी मासूमियत भरे अंदाज से सबका दिल जीत लिया था। इस फिल्म के प्रोडक्शन के दौरान दोनों एक्टर्स की बेहतरीन केमिस्ट्री को देखते हुए इन्हें साथ में कई फोटोशूट्स करवाने के भी ऑफर मिले थे। इन फोटोशूट्स को लेकर भाग्यश्री ने कुछ खुलासे किए थे।

जबरन किस करवाना चाहता था फोटोग्राफर

डेकन क्रॉनिकल को दिए इंटरव्यू में भाग्यश्री ने कहा था, 'उस समय एक बहुत ही मशहूर फोटोग्राफर हुआ करते थे जो अब इस दुनिया में मौजूद नहीं हैं। वह सलमान और मेरी कुछ हॉट तस्वीरें खींचना चाहते थे। तो उन्होंने फोटोशूट के समय सलमान को एक कोने में ले जाकर कहा, मैं जब कैमरा सेट अप करूंगा तो तुम उसे पकड़कर किस कर लेना।'

सलमान का रिप्लाई सुन आई जान में जान

भाग्यश्री ने आगे कहा, 'सलमान और उस फोटोग्राफर को यह अंदाजा नहीं था कि पास ही खड़ी हूं और सब सुन सकती हूं। कुछ सेकंड्स के लिए मैं स्तब्ध रह गई लेकिन फिर मैंने सलमान का रिप्लाई सुना। उन्होंने फोटोग्राफर से कहा, मैं ऐसा कुछ भी नहीं करूंगा। अगर आप ऐसा कोई पोज चाहते हैं तो आपको भाग्यश्री से बात करनी पड़ेगी।'

'उस समय हम सब न्यूकमर्स थे और फोटोग्राफर को लगा कि वह जैसा चाहेंगे हमें इस्तेमाल कर लेंगे। उस जमाने में किसिंग सीन्स स्क्रीन पर नहीं दिखाए जाते थे। लेकिन सलमान का यह रिप्लाई सुनकर मेरी जान में जान आई कि मैं सुरक्षित माहौल में काम कर रही हूं।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bhagyashree Says A Photographer Once Asked Salman Khan To ‘catch And kiss Her’


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hqBs0y
https://ift.tt/2KE6ciM
via IFTTT

No comments:

Post a Comment