DecoreInHome News

here, you will get all the latest updates in Bollywood in Hindi and their interesting facts, new release movie, tv-show, web series, decorative arts and much more.

Tuesday, December 29, 2020

राजनीति में रणबीर की को-एक्ट्रेस रहीं श्रुति सेठ की हुई सर्जरी, पोस्ट शेयर कर लिखा- अपनी सेहत को हल्के में न लें

टीवी शो शरारत और राजनीति जैसी फिल्मों में रणबीर कपूर के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस श्रुति सेठ हॉस्पिटल में हैं। उनकी इमरजेंसी सर्जरी हुई है। अचानक आई इस हैल्थ प्रॉब्लम के चलते श्रुति ने लोगों से अपील की है कि वे अपनी सेहत को हल्के में न लें। उन्होंने अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और एक लम्बा नोट भी लिखा है। फोटो में श्रुति हॉस्पिटल में नजर आ रही हैं।

हालांकि श्रुति की पोस्ट से इस बात का खुलासा नहीं हो सका कि उन्हें क्या हैल्थ प्रॉब्लम थी और वे किस हॉस्पिटल में हैं।

श्रुति ने अपनी पोस्ट में सेहतमंद रहने लिखा
श्रुति ने फोटो के साथ लिखा है- "इस पल में रहिए। आखिरकार 2020 मुझे और मेरे परिवार को एक अंतिम झटका देने में कामयाब रहा। मेरे एक इमरजेंसी सर्जरी हुई है। मेरी सभी क्रिसमस और नए साल के ट्रैवल प्लान सस्पेंड हो गए हैं। मैं शुक्रगुजार हूं कि एक बड़ा संकट टल गया। मुझे लगता है कि मैं वास्तव में उनसे सबक नहीं सीख पाई। जो मैं कर रही थी। लेकिन अब मैंने जो सीखा वह आपसे शेयर कर रही हूं।
- अपने सेहत को कभी भी हल्के में न लें।
- अस्पताल आपको एहसास कराते हैं कि अहंकार, पर्सनैलिटी और जीवन के अनुभव, कुछ हम सिर्फ एक जीव विज्ञान हैं।
- फूड दिमाग के लिए एक दवा है। शरीर एक ग्लूकोज ड्रिप पर जीवित रह सकता है
- मुझे खाना बहुत पसंद है और मैं इसे बहुत मिस करती हूं।
- सबसे बेसिक बॉडी फंक्शन अविश्वसनीय इंजीनियरिंग हैं। इसलिए हर सुबह सिर्फ जागने और रात को सोने के लिए आभारी रहें।
- दुआएं हासिल करें और ऐसे लोगों को हमेशा पास रखें जो आपसे प्यार करते हैं और वास्तव में आपकी परवाह करते हैं।

मैं खुश हूं कि सब कुछ अच्छे समय में हुआ और 2020 ने यह मेरे लिए स्टोर कर रखा था। वास्तव में मेरे पास बीत रहे साल को याद दिलाने वाले कुछ निशान हैं। मुझे उम्मीद है कि वे हमेशा शुक्रिया कहने की लिए याद दिलाते रहेंगे। मैं आप सभी को नए साल के लिए बहुत सारा प्यार और सकारात्मकता भेज रही हूं।

उम्मीद करती हूं कि यह हमारे साथ प्यार से पेश आए। सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं। भले ही मैं आप में से बहुत से लोगों को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती, लेकिन मैं आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हूं। "



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shruti Seth suffering with emergency surgery shared photo and said do not take your health for granted


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2KYEAEG
https://ift.tt/34UoeE2
via IFTTT

No comments:

Post a Comment