DecoreInHome News

here, you will get all the latest updates in Bollywood in Hindi and their interesting facts, new release movie, tv-show, web series, decorative arts and much more.

Monday, December 28, 2020

सोनू सूद ने दिया था पहला ब्रेक, बोले- आज मैं जो भी हूं, उन्हीं की वजह से हूं

सोनू सूद की किताब 'आई एम नो मसीहा' लांच हो चुकी है। इस किताब में सोनू ने पेंडेमिक के दौरान लोगों की मदद करने का अपना अनुभव साझा किया है। एक्टर अमीत साध ने सोशल मीडिया पर सोनू की किताब का प्रोमोशन करते हुए लिखा ''कम ही लोग जानते हैं कि पहला ब्रेक मुझे सोनू भाई ने दिया था। आज मैं जहां भी हूं, उन्हीं की वजह से हूं। जो काम उन्होंने किए हैं, जिसकी लोग बात कर रहे हैं। ऐसे काम वे सालों से कर रहे हैं।''

सोनू का रिप्लाई

अमीत के इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए सोनू ने लिखा ''भाई तुम शासन करने के लिए पैदा हुए हो। तुमने अपनी किस्मत खुद लिखी है। मैं भाग्यशाली हूं, जो तुम्हारी यात्रा का हिस्सा बना। मुझे तुम पर गर्व है।''

##

अमीत ने सोनू के ट्वीट को री-ट्वीट कर लिखा, ''सोनू भाई आपके इन शब्दों के लिए शुक्रिया। ये मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं। मैं आपको और भी ज्यादा प्राउड फील करवाने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा। शुक्रिया मेरा हौसला बढ़ाने और सही रास्ता दिखाने के लिए। उम्मीद है आपसे जल्द मुलाकात होगी। आपको बहुत प्यार।'' 3

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
amit sadh said that Sonu Sood had given the first break, said - whatever I am today, I am because of him.


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2M5jPaQ
https://ift.tt/3mTBHCg
via IFTTT

No comments:

Post a Comment