DecoreInHome News

here, you will get all the latest updates in Bollywood in Hindi and their interesting facts, new release movie, tv-show, web series, decorative arts and much more.

Sunday, December 27, 2020

एक्टर ने लगाया कयासों पर विराम, कहा- पॉलिटिक्स में दोबारा नहीं जाना, एक्टिंग पर ही करूंगा फोकस

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के मेगा स्टार चिरंजीवी ने कहा कि वह पॉलिटिक्स में दोबारा नहीं जाना चाहते, वह अपने एक्टिंग करियर पर ही फोकस करेंगे। दरअसल, एक्टर समांथा अक्किनेनी के चैट शो 'सैम जैम' पर चिरंजीवी ने अपने राजनीतिक करियर को साझा करते हुए कहा- ''राजनीति ने मुझे एहसास दिलाया कि मैं कैमरे के सामने रहना मिस कर रहा हूं। हालाँकि, मैंने पॉलिटिक्स से बहुत कुछ सीखा है।

लोगों को न्याय दिलाने के लिए बनाई थी पार्टी
चिरंजीवी ने लोगों को 'सामाजिक न्याय' दिलाने के लिए 2008 में प्रजा राज्यम पार्टी (पीआरपी) की स्थापना की थी। 2009 के चुनावों में उन्हें तिरुपति से विधान सभा के सदस्य के रूप में चुना गया था। 'चिरु' ने 2011 में अपनी पार्टी को कांग्रेस (आईएनसी) के साथ मिला दिया था। वहीं, 27 अक्टूबर 2012 से 15 मई 2014 तक मिनिस्टर ऑफ स्टेट विद इंडिपेंडेंट चार्ज का कार्यभार संभाला था। 2014 में जनरल इलेक्शन के बाद चिरंजीवी ने पॉलिटिक्स को अलविदा कह दिया था।

2017 में ब्लॉकबस्टर फिल्म से किया कमबैक
फिल्मों से पॉलिटिक्स में लंबा वक्त बिताने के बाद 2017 में चिरंजीवी ने फिल्मों में कमबैक किया। चिरंजीवी की कमबैक फिल्म 'खिलाड़ी नं. 150' बड़ी हिट फिल्म साबित हुई। इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था।

रजनीकांत की पॉलीटिकल पार्टी 'थलाइवर'
जहां चिरंजीवी ने पॉलिटिक्स छोड़ने को लेकर यह बात कही। वहीं, कमल हसन और रजनीकांत जैसे लेजेंड्स 2021 में तमिलनाडु असेंबली इलेक्शन में चुनाव लड़ने जा रहे हैं। रजनीकांत 31 दिसंबर को अपनी पॉलीटिकल पार्टी 'थलाइवर' लाॅन्च करेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The actor put a stop to the speculations, said - I will not want to go into polytics again, I will focus only on acting career


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38HmyyO
https://ift.tt/3aMGpiS
via IFTTT

No comments:

Post a Comment