DecoreInHome News

here, you will get all the latest updates in Bollywood in Hindi and their interesting facts, new release movie, tv-show, web series, decorative arts and much more.

Sunday, January 3, 2021

दीपिका पादुकोण ने रणथंभौर की फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर जोड़ीं नई यादें, लिखा- इस ब्रेक की बहुत ज्यादा जरूरत थी

दीपिका पादुकोण, पिछले साल यानी 2020 में अपनी प्रोफेशन और पर्सनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव से गुजरीं। इसलिए उन्होंने उन सारी बुरी यादों को मिटाने साल के आखिरी दिन सोशल मीडिया की सारी पोस्ट्स डिलीट कर दी थीं। इसके बाद नए साल के पहले दिन एक ऑडियो शेयर किया था और अब न्यू इयर वेकेशन के लिए फैमिली के साथ रणथंभौर में बिताए हुए पलों को साझा किया है।

जरूरत है कि ब्रेक लें-दीपिका
दीपिका लिखती हैं- एक कॉम्प्लिमेंट जो मुझे अपनी फैमिली और दोस्तों से अक्सर मिलता है, वो यह है कि मैंने जो कुछ भी प्रोफेशनली हासिल किया है उसके चलते मैंने पर्सनली खुद को जरा-सा भी नहीं बदला है। शायद वे लोग यह नहीं जानते हैं कि इसमें उनकी कितनी बड़ी भूमिका है! मेरे लिए, परिवार और दोस्तों के साथ बिना किसी इंटरप्शन के क्वालिटी टाइम बिताना बहुत जरूरी है। यह मुझे जड़ों से जोड़े रखता है। यह इस बात की याद दिलाता है कि मैं कहां से आई हूं। ये यह भी याद दिलाता है कि यही सब कुछ मुझे वहां ले गया है जहां आज मैं हूं। तो जरूरत है कि ब्रेक लें।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Deepika Padukone shared new memories on social media by sharing photos of Ranthambore as called This much needed break


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38aPK2e
https://ift.tt/38VtJ6D
via IFTTT

No comments:

Post a Comment