DecoreInHome News

here, you will get all the latest updates in Bollywood in Hindi and their interesting facts, new release movie, tv-show, web series, decorative arts and much more.

Saturday, January 2, 2021

दीया मिर्जा ने कहा-फिल्म में रोल के लिए मैं कभी भी अपनी दोस्ती का इस्तेमाल नहीं करती, अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अलग-अलग ही रखती हूं

एक्ट्रेस दीया मिर्जा पिछले दो दशक से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने कई लोगों के साथ काम किया और कई दोस्त बनाए। लेकिन उनका कहना है कि फिल्म में रोल के लिए मैंने कभी अपने पर्सनल रिलेशन का इस्तेमाल नहीं किया। उन्होंने कहा कि वे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग-अलग ही रखती हैं। यह बात उन्होंने हाल ही में द टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान कही है। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि वह बॉलीवुड में कभी किसी कैंप का हिस्सा नहीं रही हैं।

दीया ने कहा, अपनी जर्नी के दौरान मैंने कई लोगों के साथ दोस्ती की है, जिनके साथ मैंने काम किया है। मेरी उन सभी से लंबे समय तक चलने वाली दोस्ती है। लेकिन मैंने कभी किसी फिल्म में रोल के लिए उनकी पहुंच का इस्तेमाल नहीं किया है। मैं जो काम करती हूं उसे और अपनी दोस्ती को अलग ही रखती हूं।

जैसा काम मैं चाहती थी वैसा न मिलने पर मैं काफी निराश हो गई थी
दीया को नए साल को लेकर काफी एक्साइटमेंट है। उन्हें नए साल से कई उम्मीदें हैं। दीया को लगता है कि उन्हें अब वैसा काम मिलने लगा है, जैसा वह हमेशा से करना चाहती थीं। उन्हें लगता है कि यह साल उनके करियर का 2.0 वर्जन है। दीया ने कहा, जिस तरह के रोल मुझे ऑफर हो रहे हैं और फिल्म निर्माता मेरे साथ जुड़े हुए हैं, वह एक इंडिकेशन है कि मैं कुछ बदलने में कामयाब रही हूं।

जैसा चाहती थी वैसा काम न मिलने पर हुई निराशा को लेकर बात करते हुए दीया ने कहा, मेरे दोस्त जानते हैं कि मेरी लाइफ में एक ऐसा फेज भी आया था, जहां मुझे काम नहीं मिल रहा था और जैसा काम मैं चाहती थी वैसा काम न मिलने पर भी मैं काफी निराश हो गई थी। हमारी फिल्म इंडस्ट्री में उम्र काफी मायने रखती है, 32-33 के होते ही काम भी अलग तरह का मिलने लगता है। मैं कभी किसी कैंप का हिस्सा नहीं रही हूं। मेरे बहुत से अच्छे दोस्त हैं और मैं उनकी दोस्ती का फायदा उनसे अच्छी जानकारी हासिल करने के लिए उठाती न की काम मांगने के लिए।

दीया पिछले साल 'थप्पड़' में आईं थीं नजर
पिछले साल दीया अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' में नजर आईं थीं। इससे पहले उन्होंने राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' में संजय दत्त की पत्नी मान्यता का रोल प्ले किया था। दिया ने 2019 में जी 5 पर रिलीज हुई 'काफिर' से अपना डिजिटल डेब्यू किया था। उन्होंने 'दम', 'परिनीता', 'दस', और 'हनीमून ट्रेवल्स प्राईवेट लिमिटेड' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। दीया ने 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में दीया के अलावा आर माधवन लीड रोल में थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Dia Mirza Said-I have never used my friendships to demand a role in a film


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38T9Ugn
https://ift.tt/2LhDsMn
via IFTTT

No comments:

Post a Comment