DecoreInHome News

here, you will get all the latest updates in Bollywood in Hindi and their interesting facts, new release movie, tv-show, web series, decorative arts and much more.

Tuesday, June 30, 2020

आमिर खान का हाउस स्टाफ पॉजिटिव; परिवार में सभी की रिपोर्ट निगेटिव, लेकिन मां जीनत की जांच होना बाकी

कोरोना वायरस की चपेट में अब आमिर खान का घर भी आ गया है। आमिर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात को कन्फर्म कियाकि उनकाहाउस स्टाफ कोरोनावायरसपॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद उनके परिवार की जांच हुई। इस जांच में आमिर और उनका परिवार कोरोना निगेटिव पाया गया। लेकिन उनकी मां जीनत हुसैनकी जांच अभी तक नहीं हुई। आमिर ने फैन्स से मां के लिएदुआ करने की अपील की है।

बीएमसी को किया शुक्रिया

आमिर खान ने पोस्ट में स्टाफ के पॉजीटिव पाए जाने के बाद बीमएसी द्वारा लिए गए एक्शन के बारे में भी लिखा। आमिर कीपोस्ट में संख्या तो पता नहीं चलीलेकिन वे एक से ज्यादा स्टाफ की बात कर रहे हैं। सभी को क्वारैंटाइन कर दिया गया है। आमिर ने बीमएसी द्वारा उन्हें दी गई मेडिकल सहायत की भी तारीफ करते हुए धन्यवाद दिया। साथ ही कोकिलाबेन हॉस्पिटल के डॉक्टर, नर्स और स्टाफ को भी शुक्रिया कहा।

बीते महीनेप्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर के स्टाफ के दो मेंबर्स में कोरोनावायरस का संक्रमण पाया गयाथा। करण ने खुद इस बात की जानकारी बीएमसी को दे दी थी। इसके बाद संक्रमितों को घर के एक सेक्शन में क्वारैंटाइन कर दिया गया था और करण का पूरा परिवार भी होम आइसोलशन में रहा था।

इन तक पहुंच चुका कोरोना

इससे पहले बोनी कपूर के स्टॉफ में कोरोना संक्रमण हो चुका है। मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के कारण कंटेनमेंट जोन घोषित की जा चुकी है। अन्य सेलेब्स में जोया मोरानी, करीम मोरानी, शजा मोरानी, किरण कुमार, कनिका कपूर और मोहेना सिंह भी कोरोना संक्रमित होने के बाद पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति

कोरोना संक्रमण की मौजूदा स्थिति की बात करें तो महाराष्ट्र मेंसोमवार को 5257 संक्रमित मिले और 181 लोगों की मौत हुई। मुंबई में 1226 मामले बढ़े, यहां अब 76 हजार 765 मरीज हो गए। प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 1 लाख 69 हजार 883 हो गई है, इनमें से 73 हजार 298 एक्टिव केस हैं। कोरोना से अब तक 7610 ने जान गंवाई है। इन हालातों को देखते हुएमहाराष्ट्र में लॉकडाउन 31 जुलाई तक बढ़ाया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
नीचे बैठे बाएं से- फैसल खान, बीच में मां और आमिर खान। -फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2YJw1ln
https://ift.tt/2Zlq6lQ
via IFTTT

No comments:

Post a Comment