DecoreInHome News

here, you will get all the latest updates in Bollywood in Hindi and their interesting facts, new release movie, tv-show, web series, decorative arts and much more.

Tuesday, June 30, 2020

फनी वीडियो बनाने वाली शिल्पा के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स, लिस्ट में रितेश, नेहा, दीपिका भी शामिल

भारत सरकार ने सोमवार को 59 चाइनीज ऐप को देश में बैन कर दिया। इन सभी ऐप्स में वीडियो टिकटॉक सबसे ज्यादा लोकप्रिय है। यह लोगों के लिए मनोरंजन के साथ-साथ फेम और कमाई का जरिया भी बन गया था। आम लोगों के साथ-साथ यह बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी काफी पॉपुलर हो चुका था।

शिल्पा शेट्टी टिकटॉक पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो कभी पति, कभी अपनी अन्य फैमिली मेंबर्स तो कभी काम वाली बाई के साथ फनी वीडियो बनाकर साझा करती आई हैं।

बॉलीवुड के ज्यादातर एक्टर और एक्ट्रेसेस इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपने फैन्स से सीधे जुड़ गए थे। इनमें से अधिकतर फनी वीडियो बनाकर लोगों का मनोरंजन कर रहे थे। कुछ के लिए यह फिल्म/गाने के प्रमोशन का जरिया था तो वहीं कुछ डांस, सिंगिंग और अपनी रेसिपी का हुनर दिखाने के लिए इसका इस्तेमाल कर रहे थे।

सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले 10 सेलेब्स

#1. शिल्पा शेट्टी (बॉलीवुड एक्ट्रेस)

फॉलोअर्स : 19.6 मिलियन

शिल्पा ज्यादातर पति राज कुंद्रा के साथ फनी वीडियो बनाती थीं। ब्रांड्स को प्रमोट करती हैं और फिटनेस से जुड़े संदेश देती थीं। अपने योग सेशन के वीडियो भी साझा करती थीं।

#2. नेहा कक्कड़ (प्लेबैक सिंगर)

फॉलोअर्स: 17.2 मिलियन

नेहा अपने गानों को प्रमोट करती थीं। फैन्स के लिए गानों पर लिपसिंक, इमोशनल और फनी एक्टिंग करती थीं। साथ ही डांस वीडियो भी साझा करती थीं।

#3. रितेश देशमुख (बॉलीवुड एक्टर)

फॉलोअर्स : 15.9 मिलियन

रितेश ज्यादातर फनी वीडियो बनाकर फैन्स का मनोरंजन करते थे।

#4. जैकलीन फर्नांडीज (बॉलीवुड एक्ट्रेस)

फॉलोअर्स : 13.6 मिलियन

जैकलीन ब्रांड्स को प्रमोट करने के साथ-साथ अपनी एक्टिविटीज साझा करती थीं। साथ बॉलीवुड फिल्मों के सीन पर लिपसिंक भी करती थीं।

#5.भारती सिंह (कॉमेडियन)

फॉलोअर्स : 13.5 मिलियन

भारती सिंह फनी वीडियो बनाकर लोगों का मनोरंजन करती थीं।

#6.दीपिका पादुकोण (बॉलीवुड एक्ट्रेस)

फॉलोअर्स : 6.8 मिलियन

दीपिका अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करती थीं और डांस वीडियो भी साझा करती रहती थीं।

#7. टाइगर श्रॉफ (बॉलीवुड एक्टर)

फॉलोअर्स : 6.8 मिलियन

टाइगर ब्रांड्स के साथ फिल्म प्रमोशन और अपने डांस और जिम्नास्टिक हुनर को फैन्स तक पहुंचाने के लिए टिकटॉक का इस्तेमाल करते थे।

#8.सनी लियोनी (बॉलीवुड एक्ट्रेस)

फॉलोअर्स : 6.6 मिलियन

सनी ज्यादातर इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कॉस्मेटिक ब्रांड्स के प्रमोशन के लिए करती थीं। हालांकि, कई बार वे फनी और फैमिली से जुड़े वीडियो भी साझा करती थीं।

#9. जेनेलिया डिसूजा देशमुख (बॉलीवुड एक्ट्रेस)

फॉलोअर्स : 5.4 मिलियन

पति रितेश देशमुख की तरह जेनेलिया भी इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल फनी वीडियो बनाने के लिए करती थीं। साथ ही अपने फैन मोमेंट्स और फनी एक्टिविटीज से जुड़े वीडियो भी साझा करती थीं।

#10.दिशा पाटनी (बॉलीवुड एक्ट्रेस)

फॉलोअर्स: 4 मिलियन

दिशा पाटनी टिकटॉक पर अपने डांस और जिम सेशन के वीडियो साझा करती थीं। साथ ही दोस्तों के साथ बिताए पल और कभी-कभी फनी वीडियो भी उनके अकाउंट पर देखने को मिलते थे।

इनके अलावाबादशाह,कपिल शर्मा, कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित , श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहिद कपूर, यामी गौतम, रिया चक्रवर्ती, कृति सेनन, ईशा गुप्ता, कुणाल खेमू और रकुल प्रीत सिंह समेत कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स भी टिकटॉक के जरिए लोगों का मनोरंजन कर रहे थे।

हालांकि, ज्यादातर सुपरस्टार्स जैसे अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, सलमान खान, अजय देवगन, ऋतिक रोशन, आमिर खान, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह इस प्लेटफॉर्म से दूर ही रहे।

इंडिया के टॉप 10 टिकटॉक स्टार्स की लिस्ट में सिर्फ शिल्पा शेट्टी

अगर पूरे भारत के टॉप 10 टिकटॉक स्टार्स की बात करें तो बॉलीवुड से सिर्फ शिल्पा शेट्टी इस लिस्ट में नजर आती हैं। जबकि टीवी से दो एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी औरअवनीत कौर हैं, जिनके फॉलोअर्स शिल्पा से भी ज्यादा हैं।

पूरी लिस्ट

#1. रियाज अली

फॉलोअर्स:42.9 मिलियन

#2.आरिशफा खान

फॉलोअर्स:28.9 मिलियन

#3.निशा गुरगैन

फॉलोअर्स:27.9 मिलियन

#4.जन्नत जुबैर रहमानी ('भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप' फेम टीवी एक्ट्रेस)

फॉलोअर्स:27.9 मिलियन

#5.ओवेज दरबार (मुंबई बेस्ड डांसर)

फॉलोअर्स:25. 8 मिलियन

#6.समीक्षा सूद

फॉलोअर्स:24.3 मिलियन

#7.अवनीत कौर ('अलादीन नाम तो सुना ही होगा' फेम टीवी एक्ट्रेस)

फॉलोअर्स:22.3 मिलियन

#8.गरिमा चौरसिया

फॉलोअर्स:21.2 मिलियन

#9.लकी डांसर

फॉलोअर्स:18 मिलियन

#10.आशिका भाटिया ('परवरिश : कुछ खट्टी कुछ मीठी' फेम टीवी एक्ट्रेस)

फॉलोअर्स:15.9 मिलियन

नोट: अगर शिल्पा शेट्टी को इस लिस्ट में शामिल किया जाए तो वे 9वें नंबर पर आती हैं। ऐसी स्थिति में आशिका भाटिया टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हो जाएंगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शिल्पा शेट्टी को 19.6 मिलियन लोग टिकटॉक पर फॉलो कर रहे थे।


source https://www.bhaskar.com/entertainment/bollywood/news/tik-tok-banned-in-india-top-most-popular-bollywood-stars-on-tiktok-who-had-millions-of-followers-127462842.html

No comments:

Post a Comment