DecoreInHome News

here, you will get all the latest updates in Bollywood in Hindi and their interesting facts, new release movie, tv-show, web series, decorative arts and much more.

Sunday, December 27, 2020

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया 'सोदा खरा-खरा' गाने का फनी बिहाइंड द सीन्स वीडियो

अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' को आज एक साल पूरा हो गया है। यह फिल्म पिछले साल 27 दिसंबर 2019 में रिलीज हुई थी।

एक्टर ने फिल्‍म की एनिवर्सरी के मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से 'सोदा खरा-खरा' गाने का बिहाइंड द सीन्स वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ''अगर मुझे इस साल को डिस्क्राइव करना हो, तो यह ऐसा होगा... कुछ उतार-चढ़ाव के साथ टॉपसी-टर्वी, लेकिन आखिरकार हम इसे संभालने में कामयाब रहे। आशा है कि आने वाला साल अपने साथ बहुत सारे 'गुड न्यूज लाएगा''

वीडियो में अक्षय ब्लैक कुर्ता पजामा पहने हुए घोड़े के ऊपर बैठ कर फनी नागिन डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, साइड में दो लोग एक्टर के दोनों पैरों को पकड़ कर खड़े हैं ताकि, डांस करते समय अक्षय घोड़े से नीचे न गिर जाएं।

इस मल्टी स्टारर फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी थे। फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया था। गलत आई.वी.एफ ट्रीटमेंट के कारण फिल्म में कॉमेडी और इमोशंस का जबरदस्त तड़का था, जिसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था।

अक्षय ने कहा - ''मैंने गाली नहीं दी है।''

फिल्म के प्रमोशन के दौरान 'स्पर्म' शब्द के सेंसरशिप को लेकर अक्षय ने कहा था कि ''मैंने गाली नहीं दी है। मैंने उस शब्द को बोला है, जो उस व्यक्ति के जन्म के पीछे का कारण है)। ' बीप क्यों करे हो? शुक्राणु, मासिक धर्म, पैड, अंडा, संभोग सभी वास्तविक चीजें हैं, जो हमारे जीवन में होती हैं। जब लोग दोस्तों के साथ बैठते हैं, तो वे उन्हीं चीजों के बारे में बात करते हैं, जिन्हें फिल्म निर्माता बीप करने के लिए कहते हैं। यह सही नहीं है!"

अक्षय ने शाह जहां के लुक में किया डांस

कुछ दिनों पहले 'अतरंगी रे' की शूटिंग के सेट से अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में अक्षय ताज महल के सामने शाहजहां के कॉस्टयूम में डांस करते हुए दिखाई दिए। अक्षय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Akshay Kumar shared the funny video behind the song 'Soda Khara-Khara' on social media.


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2KDoOiK
https://ift.tt/3prtkj7
via IFTTT

No comments:

Post a Comment