DecoreInHome News

here, you will get all the latest updates in Bollywood in Hindi and their interesting facts, new release movie, tv-show, web series, decorative arts and much more.

Sunday, December 27, 2020

तापसी का खुलासा, बोलीं- एथलीट लुक के लिए नहीं किया डाइट में कोई बदलाव, जिम में की जमकर मेहनत

एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में तापसी एक एथलीट रनर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

तापसी ने एक न्यूज पेपर को इंटरव्यू देते हुए कहा- ''मेंने इस फिल्म में एथलीट लुक के लिए अपनी डाइट में कोई बदलाव नहीं किया है। मुझे लगता है ट्रेडीशनल इंडियन खाने से बेहतर कुछ नहीं है। एक पंजाबी लड़की होने के नाते मेरी खाने की आदतें भी आम पंजाबी परिवार के लोगों की तरह हैं। मैं पराठे को घी के साथ पसंद करती हूं, लेकिन रश्मि रॉकेट के लिए मुझे जिम में वेट एक्सरसाइज के साथ कड़ी मेहनत करनी पड़ी।''

गांव की लड़की पर आधारित है कहानी

डायरेक्टर आकाश खुराना की फिल्म रश्मि रॉकेट गांव की एक लड़की के पर आधारित है। जिसे भगवान ने तेज दौड़ने का आशीर्वाद दिया है। उसकी दौड़ को देख गांव वाले उसे रॉकेट के नाम से जानते हैं।

तापसी ने की रांची की जमकर तारीफ

फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की रांची में शूटिंग पूरी होने के बाद एक्ट्रेस ने जाने से पहले रांची की खूबसूरती और यहां की सुविधाओं की जमकर तारीफ की। सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा कि रांची में शूटिंग का अनुभव बेहद ही शानदार रहा। उन्होंने कहा कि जितना खूबसूरत रांची है, उतना ही स्वादिष्ट यहां का लिट्टी-चोखा है, मैं फिर आना चाहूंगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Taapsee revealed, no change in diet for the athlete look, hard work in the gym


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3n0j1kB
https://ift.tt/3rxEZyM
via IFTTT

No comments:

Post a Comment