DecoreInHome News

here, you will get all the latest updates in Bollywood in Hindi and their interesting facts, new release movie, tv-show, web series, decorative arts and much more.

Saturday, January 2, 2021

शाहरुख खान ने वीडियो शेयर कर फैंस को विश किया न्यू इयर, बोले- 2021 में बिग स्क्रीन पर मिलेंगे; दो साल बाद होगी वापसी

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को न्यू इयर विश किया है। इसके अलावा उन्होंने बिग स्क्रीन पर अपनी वापसी की गुड न्यूज भी फैंस को सुनाई। 3 मिनट 15 सेकेंड के इस वीडियो के आखिरी में शाहरुख ने कहा कि आप सभी से 2021 में बिग स्क्रीन पर मुलाकात होगी।

2 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे शाहरुख
शाहरुख के इस स्टेटमेंट से उनके फैंस बहुत एक्साइटेड हैं, क्योंकि वे 2 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे। शाहरुख को आखिरी बार बिग स्क्रीन पर 2018 में रिलीज हुई आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। वीडियो के कैप्शन में शाहरुख ने लिखा, आप सभी को सुरक्षित, सुखी और समृद्ध 2021 की शुभकामनाएं।

शाहरुख का वीडियो मैसेज
शाहरुख खान ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे नाइट सूट पहने बैठे दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में वह मक्खी उड़ाते और अपने बाल संवारते नजर आ रहे हैं। इसके बाद उन्होंने कहा, एक बार फिर वो समय आ गया है, जब पुराना साल गुजर चुका है और नया साल आने वाला है। माफ करना नया साल आ चुका है, क्योंकि मैं आप सभी को न्यू इयर विश करने में लेट हो गया हूं। उसके लिए मैं आप सभी से माफी मांगता हूं।

शाहरुख खान ने वीडियो में आगे कहा, "साल 2020 सभी के लिए बुरा रहा है। ऐसे समय में पॉजिटिविटी की उम्मीद करना बहुत मुश्किल होता है। लेकिन मेरा मानना है कि जब कोई अपनी जिंदगी में नीचे गिरता है, तो उसके पास एक ही रास्ता होता है और वो है वापस ऊपर उठना। मैं दुआ करता हूं कि 2021 हम सभी के लिए बढ़िया रहेगा, इंशाल्लाह। उन्होंने कहा, हालांकि, 2020 ने हमें ये सिखाया कि असली मजा, असली इंसान के साथ रहने में आता है, दोस्तों, परिवार के साथ।"

वीडियो में शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में कहा, "मैं अपने फैंस से कहना चाहता हूं कि मुझे लंबे-लंबे न्यू इयर मैसेज ना भेजें। बस हैप्पी न्यू ईयर लिख दें मैं सिर्फ उसमें ही खुश हूं। वीडियो के आखिरी में शाहरुख ने कहा, मैंने इस वीडियो को खुद बनाया है, क्योंकि मेरी टीम यहां नहीं है। आप सभी को प्यार और मैं आपसे 2021 में बड़े पर्दे पर मिलूंगा।"

शाहरुख की 'पठान' और 'स्पाई यूनिवर्स' इसी साल होगी रिलीज
बता दें कि साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ नजर आए शाहरुख खान पिछले 2 सालों से फिल्मों से दूर हैं। इस बीच एक्टर के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली ने 'बार्ड ऑफ ब्लड' प्रोड्यूस की थी। लेकिन दर्शकों को उनका अभिनय देखने का मौका नहीं मिला। अब लंबे समय बाद एक्टर एक दो नहीं बल्कि इस साल कई फिल्मों की सौगात लेकर आ रहे हैं।

शाहरुख की फिल्म 'पठान' और 'स्पाई यूनिवर्स' इसी साल रिलीज होने वाली है। शाहरुख और दीपिका ने फिल्म 'पठान' के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी कर ली है। दोनों अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे थे। फिल्म में इन दोनों के अलावा जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख राजकुमार हीरानी की फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। ऐसे में शाहरुख के फैंस का दो साल का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shah Rukh Khan wish new year to fans and promises to meet on the big screen in 2021


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hz3aYS
https://ift.tt/3pFJ1mT
via IFTTT

No comments:

Post a Comment